Watch England vs Germany Euro 2020: इंग्लैंड के Football टीम की जीत का जश्न England Cricket Team के खिलाड़ियों ने भी मनाया

Watch England vs Germany Euro 2020: इंग्लैंड के Football टीम की जीत का जश्न England Cricket Team के खिलाड़ियों ने भी मनाया

खास बात यह है कि England की football टीम के इस जीत का जश्न इंग्लैंड के cricket team ke खिलाड़ियों द्वारा भी मनाया गया

Euro Cup 2020 के टूर्नामेंट में रहीम स्टर्लिंग और कप्तान हैरी केन द्वारा दूसरे हाफ में दागे गए गोल का नतीजा है कि इंग्लैंड ने जर्मनी को 2-0 से हराकर क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।

वेम्बले स्टेडियम में अंतिम 16 के मुकाबले में इंग्लैंड की तरफ से स्टर्लिंग ने 75वें मिनट और केन ने 86वें मिनट में गोल दागे। कप्तान हैरी केन का Euro Cup 2020 के टूर्नामेंट में यह पहला गोल है। कप्तान हैरी केन के इस गोल की बदौलत इंग्लैंड की टीम के ऊपर से दबाव कम हुआ।

England Vs Germany Euro 2020 Football Match: England Cricket Team ने भी मनाया जश्न

इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच मंगलवार को पहला वनडे मैच खेला गया जिसमें इंग्लैंड ने श्रीलंका को पांच विकेट से करारी मात दी।

बीयर पीकर मनाया जश्न

जब क्रिकेट मैच खत्म हुआ तो उसके बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में एक साथ फुटबॉल के मैचों का लुत्फ उठा रहे थे। इंग्लैंड के फुटबॉल टीम के जीत जाने के बाद क्रिकेट खिलाड़ियों ने बीयर पीकर जश्न मनाया।

Advertisement

टीम के कोच के लिए भावुक वाला दिन

Advertisement

फुटबॉल का यह मुकाबला टीम के कोच गैरेथ साउथगेट के लिए काफी इमोशनल से भरा रहा क्योंकि 25 साल पहले ओल्ड वेम्बले स्टेडियम में साउथगेट पेनल्टी पर गोल करने से मात खा गए थे जिसका नतीजा यह हुआ कि इंग्लैंड की टीम यूरो 1996 के फाइनल में जगह नहीं बना पाई थी। उस मुकाबले में डेविड सीमैन गोलकीपर थे और वो भी मंगलवार को दर्शकों के बीच मौजूद थे।

पूर्व कप्तान भी पहुंचे थे इस मुकाबले को देखने के लिए

इस प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले को देखने के लिए वेम्बले स्टेडियम में प्रिंस विलियम, उनकी पत्नी केट और सात साल का बेटा जॉर्ज भी मौजूद था। इसके साथ ही पूर्व कप्तान डेविड बैकहम और एड शीरन भी दर्शकों के बीच वीआईपी स्टैंड में बैठकर मुकाबले का लुत्फ उठा रहे थे। अब क्वाटर फाइनल में इंग्लैंड के सामने होगी, यूक्रेन की टीम।

Advertisement

भी पढ़ें: Battlegrounds Mobile India Kab Aaega

Recommended: Sports Fan Engagement

Advertisement