हिन्दी

MS Dhoni Second Child: दिग्गज खिलाड़ी की पत्नी ने की पुष्टि, Sakshi Dhoni हैं Pregnant

MS Dhoni Second Child: दिग्गज खिलाड़ी की पत्नी ने की पुष्टि, Sakshi Dhoni हैं Pregnant

15 अक्टूबर का दिन सीएसके (CSK)के फैंस के लिए बेहद खास था क्योंकि इसी दिन येलो आर्मी ने एक बार फिर से अपना लोहा मनवाया aur ab MS Dhoni ka second child bhi hone wala hai

फाइनल मुकाबले में सीएसके (CSK) ने केकेआर को 27 रन से करारी मात देते हुए, आईपीएल (IPL) की ट्रॉफी पर चौथी बार अपना कब्जा जमाया। पिछले साल प्लेआफ से बाहर होने वाली टीम ने इस साल ट्रॉफी को अपने नाम किया।

IPL 2021 Final CSK vs KKR: फैमिली के साथ मनाया जश्न

सीएसके (CSK) की जीत के बाद टीम के खिलाड़ियों के साथ साथ उनके साथ यूएई में मौजूद उनके परिवार वालों ने भी जश्न मनाया। मैच के बाद सुरेश रैना, रोबिन उथप्पा और कप्तान धोनी (MS Dhoni) की पत्नी फोटो खिंचवाते हुए नजर आए। ट्रॉफी जीतने की खुशी में सभी ने जश्न मनाया।

Advertisement

MS Dhoni Second Child Sakshi Dhoni Pregnant: क्या दोबारा पापा बनने जा रहे हैं MS Dhoni ?

गौरतलब है कि मैच के खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर अब एक अफवाह उड़ रही है कि धोनी (MS Dhoni) दोबारा पिता बनने वाले हैं। सोशल मीडिया पर इस बात की अफवाह उड़ी है कि साक्षी धोनी प्रेगनेंट हैं। धोनी (MS Dhoni) के घर नया मेहमान आने वाला है।

एक यूजर ने कर दी पुष्टि

Advertisement

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि साक्षी धोनी प्रेगनेंट हैं और इस बात की पुष्टि सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका रैना ने की है। प्रियंका रैना के मुताबिक साक्षी धोनी चार महीने से प्रेगनेंट हैं। बता दें कि साक्षी और बेटी जीवा की टैडी बीयर हग वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद ही इस बात की चर्चा शुरू हो गई कि कप्तान दोबारा पिता बनने जा रहे हैं।

27 रन से जीता सीएसके

आपको बता दें, महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने जिस तरह से आईपीएल 2021(IPL 2021) में शुरुआत की थी, ठीक उसी तरह इस टीम ने इसका समापन भी किया। फाइनल मुकाबले में सीएसके ने केकेआर को 27 रन से हराकर आईपीएल (IPL 2021) के खिताब पर चौथी बार अपना कब्जा जमाया। धोनी ने संयमता से बेहतरीन कप्तानी की और टीम को जीत दिलाई। इसके साथ ही टी20 फॉर्मेट में धोनी (MS Dhoni) का ये 300वां मुकाबला था, जो उनके लिए ऐतिहासिक साबित हुआ।

Advertisement

ALSO READ: List Of The Biggest Fan Owned Football Clubs In The World, Their Ownership And Net Worth

Recommended: The Sports Fan App

Mayank Kumar

More Stories