हिन्दी

Cruise Drugs Case: Shah Rukh Khan Ke Son Aryan Khan की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, KKR के बॉस भी नशे में कर चुके हैं कांड

Cruise Drugs Case: Shah Rukh Khan Ke Son Aryan Khan की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, KKR के बॉस भी नशे में कर चुके हैं कांड

जब पूरा देश भारत के राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी और भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती मना रहा था तब शनिवार की शाम मुंबई में एक नई कहानी रची जा रही थी Shah Rukh Khan ke son ki

कहानी कुछ दोषियों को रंगे हाथ पकड़ने की थी और इस कहानी की पटकथा लिख रही थी एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो।

दरअसल, शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई से गोवा समुंद्र के रास्ते जा रही एक क्रूज पर छापा मारकर नशीले पदार्थों के साथ चल रही पार्टी का भंडाफोड़ किया जिसमें बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) भी पकड़े गए। इसके बाद उन्हें और सात अन्य लोगों को हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर लिया है। अब एनसीबी की टीम आर्यन (Aryan Khan) का मेडिकल करवाएगी।

क्या कहा NCB के अधिकारीयों ने ?

Advertisement

आर्यन खान (Aryan Khan) समेत सात अन्य अन्य लोगों को हिरासत में लेते हुए एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि आर्यन खान के अलावा अन्य की पहचान मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा और अरबाज मर्चेंट के तौर पर हुई है।

उन्होंने आगे बताया कि शिप पर मौजूद यात्रियों के पास से MDMA, कोकीन, चरस जैसे ड्रग्स रिकवर होने के बाद महिलाओं समेत कई लोगों को हिरासत में लिया गया है। उनके पास से अलग-अलग मादक पदार्थ बरामद हुए जिसे उन्होंने अपने कपड़ों, अंत:वस्त्रों और (महिलाओं ने) पर्स में छिपा रखा था। सब लोगों से पूछताछ की जारी है।

Shah Rukh Khan Ke Son आर्यन खान ने सफाई में क्या कहा ?

एनसीबी ने जब आईपीएल में केकेआर के मालिक के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से पूछताछ की तो उसने बताया कि पार्टी में शामिल होने के लिए आर्यन खान (Aryan Khan) ने कोई पैसा नहीं दिया है बल्कि आर्यन खान (Aryan Khan) ने यह दवा किया कि पार्टी के ऑर्गनाइज़र्स ने उनके नाम का इस्तेमाल कर लोगों को पार्टी में बुलाया था। बता दें कि फ़िलहाल, एनसीबी ने आर्यन खान (Aryan Khan) का मोबाईल जब्त कर लिया है और उनके चैट्स को खंगालना शुरू कर दिया है।

Advertisement

आर्यन खान के पास से मिले ड्रग्स और पैसे

एनसीबी की अरेस्ट रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि आर्यन खान (Aryan Khan) के पास से ड्रग्स और पैसे बरामद किये गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन खान (Aryan Khan) के पास से 1 लाख 33 हजार रुपये बरामद हुए हैं। इसके साथ ही 21 ग्राम चरस, 5 ग्राम एमडी, 13 ग्राम कोकीन, और 21 एमडीएमएस की गोलियां भी आर्यन खान (Aryan Khan) के पास से बरामद हुई है।

किस धारा के तहत गिरफ्तार हुए आर्यन खान ?

आर्यन खान (Aryan Khan) को एनसीबी के अधिकारी विश्व विजय सिंह ने गिरफ्तार किया था। उनपर  एनडीपीसी एक्ट 1985 की धारा 8 सी, 20 बी, 27 35 आदि लगाई गई हैं। कहा जा रहा है कि आर्यन खान (Aryan Khan) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। आर्यन खान, बॉलीवुड के सुपर स्टार और आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख़ खान के बेटे हैं और इसलिए आर्यन खान (Aryan Khan) का केस एक हाई प्रोफ़ाइल केस है। वहीं, अगर इसी घटना को एक आम आदमी ने अंजाम दिया होता तो मीडिया उसके पीछे खुल्ले सांढ़ की तरह पीछे नहीं पड़ती।

Advertisement

शाहरुख़ खान के परिवार का है विवादों से पुराना नाता

आपको बता दें, शाहरुख़ खान के परिवार का विवादों से पुराना नाता है।  अक्सर शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान और खुद शाहरुख़ खान सिगरेट पीते हुए या शराब पीते हुए मीडिया के कैमरे में कैद हुए हैं। यहाँ तक की शाहरुख़ खान ने तो शराब के नशे में आईपीएल के एक मैच के दौरान वानखेड़े के सेक्युरिटी गॉर्डस के साथ बदतमीजी की थी, जिसके बाद शाहरुख़ खान को वानखेड़े के स्टेडियम में पांच साल के लिए बैन कर दिया गया था।

ALSO READ: Antoine Griezmann Reacts To Him And Kylian Mbappe Signing For Newcastle United After News Of Takeover Emerges

Recommended: Courses in Sports Management

Mayank Kumar

More Stories