हिन्दी

हिंदुओं के बीच Rizwan का नमाज पढ़ना Waqar Younis को लगा खास, Venkatesh Prasad ने जैसे ही नापा Comment तो मांगी माफ़ी

हिंदुओं के बीच Rizwan का नमाज पढ़ना Waqar Younis को लगा खास, Venkatesh Prasad ने जैसे ही नापा Comment तो मांगी माफ़ी

भारतीय टीम को टी-20 वर्ल्डकप के पहले मुकाबले में भारतीय टीम को पाकिस्तान के हाथों करारी हार झेलनी पड़ी जिसके बाद चारों तरफ बवाल मच गया, jaaniye Waqar Younis ka behuda comment

इसमें पाकिस्तान के कुछ दिग्गज खिलाड़ी आग में घी डालने का काम कर रहे हैं।

इन्हीं में से एक नाम है पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी वकार यूनिस (Waqar Younis) का जिन्होंने मैच खत्म होने के बाद यह कह दिया कि मोहम्मद रिजवान का हिंदुओं के सामने नमाज पढ़ना उनके लिए बेहद खास था।

वकार यूनिस (Waqar Younis) के इस बयान के बाद हर्षा भोगले और वेंकटेस प्रसाद (Venkatesh Prasad) ने उनकी कड़ी निंदा की। वकार यूनिस (Waqar Younis) के बयान को हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) ने खतरनाक बताया तो वहीं, वेंकटेस प्रसाद (Venkatesh Prasad) ने उनके बयान को शर्मनाक करार दिया।

Advertisement

Waqar Younis Comment: वेंकटेस प्रसाद ने किया ट्वीट

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”हिंदुओं के बीच में खड़े होकर नमाज पढ़ना वकार के लिए खास था। एक खेल के बारे में ऐसी बातें कहने के लिए अलग ही स्तर का जिहादी दिमाग चाहिए होता है। कितना शर्मनाक बयान है।”

हर्षा भोगले ने भी किया ट्वीट

Advertisement

वहीं, क्रिकेट की आवाज कहे जाने वाले हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) ने भी वकार यूनिस को लेकर ट्वीट किया।  उन्होंने लिखा, ”वकार यूनिस जैसे खिलाड़ी का कहना है कि हिंदुओं के सामने रिजवान का नमाज पढ़ना उनके लिए बेहद खास था। सबसे निराशानजनक बातों में से एक है। हमारे बीच से अधिकतर लोग ऐसी बातों को हतोत्साहित करने की कोशिश करते हैं और खेल पर बात करने का प्रयास करते हैं।”

T20 World Cup 2021: वकार यूनिस ने मांगी माफ़ी

विवाद जब ज्यादा बढ़ा तो वकार यूनिस (Waqar Younis) ने अपने बयान पर माफी मांगी और कहा कि खेल लोगों को जोड़ने का काम करता है। ट्वीट करते हुए वकार यूनिस (Waqar Younis) ने लिखा, ”मैंने उस समय की गहमा-गहमी में कुछ ऐसा कह दिया जो मैं नहीं कहना चाहता था। इससे कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं।”

Advertisement

पहली बार विश्व कप में पाकिस्तान से हारा है भारत

आपको बता दें, यह पहली बार था जब विश्व कप में भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) से हारा है। भारत के खिलाफ बाबर आज़म ने नाबाद 68 और मोहम्मद रिजवान ने नाबाद 79 रन की पारी खेली थी। अपने पहले मैच में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था।

ALSO READ: T20 World Cup 2021: Know Why Is Quinton de Kock Not Playing Today In South Africa vs West Indies

Recommended: The Sports Fan App

Mayank Kumar

More Stories