हिन्दी

Jaya Bhardwaj Biography And Brother: टेटपुंजिया जासूसों ने Deepak Chahar की गर्लफ्रेंड को लेकर जो अफवाह उड़ाई थी, उसकी सच्चाई जानिए

Jaya Bhardwaj Biography And Brother: टेटपुंजिया जासूसों ने Deepak Chahar की गर्लफ्रेंड को लेकर जो अफवाह उड़ाई थी, उसकी सच्चाई जानिए

दीपक चाहर (Deepak Chahar), इस गेंदबाज को आज के समय में कौन नहीं जानता है। Jaaniye unki girlfriend Jaya Bhardwaj ki biography aur brother ke baare mein

भारतीय टीम हो या चेन्नई सुपर किंग्स हर जगह दीपक चाहर (Deepak Chahar) छाए रहते हैं। पंजाब के खिलाफ आखिरी लीग मैच में दीपक चाहर (Deepak Chahar) की खूब पिटाई हुई जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर काफी छा गए लेकिन सोशल मीडिया पर उनके छाने का कारण उनका प्रदर्शन बिल्कुल नहीं था। माजरा तो कुछ और ही था।

सोशल मीडिया पर क्यों छाए दीपक चाहर ?

अब सवाल यह है कि दीपक चाहर (Deepak Chahar) आखिर क्यों आईपीएल के आखिरी लीग मैच में छा गए ? अब उन्होंने काम ही कुछ ऐसा किया था। दरअसल, उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया और वो भी एक फिल्मी स्टाइल में।

स्टैंड्स में घुटनों के बल बैठकर और इसके बाद उन्हें रिंग पहनाई। फिर गले लगा लिया। इस दौरान वहां पर धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी और बेटी जीवा भी मौजूद थीं और साक्षी ने इस ख़ास मौके को अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

Advertisement

कौन है दीपक चाहर (Deepak Chahar) की गर्लफ्रेंड ?

यह सवाल हर किसी के मन में आ रहा था कि आखिर दीपक चाहर (Deepak Chahar) की गर्लफ्रेंड है कौन ? वैसे, हिंदुस्तानी लोगों को दूसरे के घर में झांकने की आदत बहुत ज्यादा होती है। जैसे ही दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया, हमारे देश के टेटपुंजिया जासूस उनकी गर्लफ्रेंड की खोज में लग गए। दीपक चाहर (Deepak Chahar) की गर्लफ्रेंड को खोजने के चक्कर में यहां तक अफवाह उड़ा दी कि उनकी गर्लफ्रेंड एक विदेशी लड़की है।

Advertisement

खैर, हमारा काम है, सच का पता लगाना तो हम इसकी तह तक गए, जांच पड़ताल की और फिर सबूत को खोज निकाला। जांच पड़ताल के दौरान पता चला कि दीपक चाहर (Deepak Chahar) की गर्लफ्रेंड का नाम जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) है और वो कोई विदेशी लड़की नहीं है।

इस बात का खुलासा खुद दीपक चाहर (Deepak Chahar) की बहन मालती चाहर(Malti Chahar) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया। उन्होने यह बताया कि दीपक चाहर (Deepak Chahar) की गर्लफ्रेंड का नाम जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) है वो कोई विदेशी नहीं है। दिल्ली की रहने वाली हैं।

Jaya Bhardwaj Biography And Brother: ज्यादा छानबीन में क्या पता चला ?

हमने थोड़ी और ज्यादा छानबीन की तो पता चला कि जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) बिग बॉस फेम सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं। सिद्धार्थ भारद्वाज टीवी की दुनिया का जाना-पहचाना नाम हैं। वो VJ और मॉडल हैं और ‘स्‍प्‍ल‍िट्सविला 2’ में भी नजर आ चुके हैं।

Advertisement

ALSO READ: Rahul Dravid To Be Interim Coach For India vs New Zealand Series After Declining BCCI’s Offer To Take Over As Head Coach From Ravi Shashtri 

Recommended: The Sports Fan App

Mayank Kumar

More Stories